Translate

Tuesday, April 19, 2011

६५ साल से कुत्ते की टेढ़ी दुम सीधी करने के लिये प्रयास !!!!!!!!

पाक में जबरन उठाई जा रही हैं हिंदू लड़कियां, हो रहा अत्याचार. जबकि पाकिस्तान में हिन्दू लड़कियों को जबरन उठाने और उनके धर्म परिवर्तन के सैकडों मामले समय-समय पर उठते रहे हैं। पाकिस्तान संसद के हिन्दू सदस्य के भाग कर भारत आने और हिन्दुओं के खिलाफ अन्याय और अत्याचार के रोंगटें खड़े करने वाले हालात का विवरण अत्यन्त चिंताजनक है।इस्लातमाबाद से खबर है कि भारत और पाकिस्ताtन के बीच क्रिकेट मैच की संभावना पर दोनों देशों के क्रिकेट बोर्ड आईपीएल के बाद बातचीत करेंगे। पाकिस्ता न क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर सुभान अहमद ने यह जानकारी दी।
READ MORE......व्वा क्या बात  है...............




व्वा क्या बात  है हमारे कांग्रेसी सरकार मनमोहन और पुरोगामी, मानवतावादी , निधर्मवादी , क्रिकेट प्रेमी कला प्रेमी इंडियन लोगोंका. ६५ साल से कुत्ते की टेढ़ी दुम सीधी करने के लिये प्रयास में अपने ही जवान ,भाईबहन, जनता का खून पानी की तरह बहा रहे है. बजेट का बहोत सारा हिस्सा  सरक्षण पर कशमीर पर खर्च कर रहे हें. आंतकवादी हमले के बाद भी क्रिकेट तमाशा शुरू करने की कवायत करके जनता को गुमराह करने की कोशिश मत के लाचारी के लिये ली जा रही है. ये जितने भी मानवतावादी  है, सारी दुनिया कॆ मानवाधिका कार्य कर्ता भारत मॆ ही है. ये सिर्फ् भारत मे ही बोंब मार  सकते है |अब् कहा है अरुन्धति राय् जिसॆ काश्मीर मॆ अत्याचार दिखायी दॆता है लॆकिन पाकिस्तान् मॆ नही ? कंहा है वो महेश भट्ट एंड कंपनी जिसके बेटे ने आंतकवादी से दोस्ती की थी. ये खाली मोमबत्ती जलाकर मिडिया के सामने चमकते है.इन सब  पुरोगामी, मानवतावादी , निधर्मवादी , क्रिकेट प्रेमी कला प्रेमी इंडियन लोगों को सबसे पहीले शूट अट साईट का आर्डर देकर ख़त्म कीया जाना चाहिए. यॆ सब भारत के जवानो  कॊ दिन रात कॊसतॆ रहतॆ है, लॆकिन अब अपना मुह नही खॊलॆगॆ. मानवाधिकार कार्यकर्ता सिर्फ भारत मॆ ही मुह खॊल पातॆ है उन्हॆ मालूम है पाकिस्तान कॆ खिलाफ बॊलनॆ सॆ क्या हश्र हॊगा ? इसीलियॆ दुम दबा लॆतॆ है. ये गलती तो गाँधी जी ने की थी उसकी सजा हम क्यों भुकते जनता का विचार आप खुद ही पढ़े.PRATAAP SINGH (Delhi)http://www.bhaskar.com/article/NAT-pakistan-another-hindu-girl-forcibly-converted-to-islam-2033090.html .
दोस्तों घबराने की बात नहीं है भारत में भी शुरू हो चुका है ये सब, केरल में बाकायदा लव जिहाद नाम से मुहीम चलायी जा रही है, जहां एक महीने में औसतन लड़कियां इस्लाम में परिवर्तित की जा रही है | इससे ज्यादा बदतर हाल बंगाल में है जहां कम्युनिस्टों की मदद से मंदिरों का समूल विनाश हो रहा है | गाँधी जी ने एक अहिंसा का ऐसा मंत्र हिन्दुओं के अंदर फूँक दिया है की हमारी स्थिति ऐसी है की हम अपने देश की क्या अपनी बहिन, बहिन बेटियों की रक्षा नहीं कर पा रहे है ?आज ये सत्य है कश्मीर से कश्मीरी पंडित भगा दिया,केरल में हिन्दू अल्पसंख्यकों में आ गये है, बंगाल के हालत और बुरी है सम्पूर्ण बंगलादेशी घुस आये है और परगना में आये दिन हिन्दू मारे जा रहे है, पूर्वी उत्तर प्रदेश में सुलतानपुर,आजमगढ़,बलिया बस्ती,गोंडा, और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अलीगढ,खुर्जा,बुलंदशहर,मेरठ,मुज्जफरनगर,बागपत, बरेली में भी स्थिति यही है | बस एक दशक की बात है हिन्दू अगर दस वर्ष और सेकुलरिस्म की घुट्टी चाटते रहे तो माँ भारती (भारत माता) की जगह पुरे देश में जिन्नाह और लश्कर की जय जय कार होगी | याद रहे इश्वर भी उसी की मदद करता है जो अपनी मदद करने में सक्षम होता है
नथूराम गोडसे ने मरते समय यही कहा था की गाँधी जी की नीतियाँ ऐसी है जो हिन्दू धर्म को इतना कमजोर और असाहय बना देंगी की भविष्य में वह अपनी सुरक्षा और प्रतिरक्षा भी नहीं कर सकेगा | 
Madhav Solanki, New Delhi का कहना है :
18 Apr, 2011 12:22 PM
इस गंदे काम की जितनी निंदा की जाए कम है...पाकिस्तान सिर्फ़ नाम का पाकिस्तान है पाक तो वहाँ कुछ भी नही यहाँ तक की वहाँ हवा भी पाक नही उसमे भी ज़हेर मिला हुआ है मारा मारी का क़त्लेआम का ओर जिहाद के नाम पे बेगुनाहों के खून का....आज ऐसा कुछ हिन्दुस्तान मे हुआ होता तो अमरीका समेत कितने देशों के नीचे मिर्चें लग जाती ओर लग जाते भारत को मानवता का पाठ पड़ाने....लेकिन उनकी मज़बूरी है की पाकिस्तान नाम की दुकान अपने फ़ायडे के लिए उन्हे चलानी ही पड़ेगी...लेकिन हमारी सरकार की क्या मजबूरी है....कुछ तो बोलो मनमोहन जी...सोनिया जी..काफ़ी समय से आपकी आवाज़ देश को सुनाई नही दे रही...अरे मई तो भाजपा को भूल ही गया था..सुषमा जी,जेटली जी,रविशंकेर जी...आओ ओर टेलिविषन पर तमाशा क्यों नही सुरू करते!!!!!ओर सबसे बड़े देश के दो जोकर शिव सेना ओर विश्व हिंदू परिषेद कहाँ हो आपका तमाशे का वक़्त आ गया है चल शुरू हो जाओ!!!
 

JASSI RANA (शहर/देश) ye heejda kya bole gaa ...abto goli bolegee..
GURMEET (Khandwa)  shem on u manmohan singh ji kuch toh kijiye
 14  0 | आपत्तिजनक

No comments: