Translate

Thursday, July 14, 2011

हर धमाके को तो नहीं रोका जा सकता ? —– राहुल गाँधी ...बेवकूफी भरा बयान…….


अभी अभी सरकारी सूत्रों का हवाला देते हुवे खबर मिली है की...... आज जो मुंबई में बोंब हमला हुवा उसके पीछे पाकिस्थान का हाथ है इसके सबूत लेकर हमारे महामहिम पंतप्रधान अमेरिका जा रहे है ....वंहा से आने के बाद वो मुंबई के जनता को मिलने आयेंगे. इस बीच मुंबई वालोने शांति सयम बरते ऐसी उन्होंने जनता से विनंती की है. कल से जनता निडरता से काम पर जाये……. और हम डरे नही ये आंतकवादी को दिखा दे . हमने सुरक्षा कड़ी की है ऐसा भी उन्होंने कहा. हमारा सयंम  ये हमारी कायरता न समजे ऐसा भी उन्होंने कहा.
अगर आज के बाद इंडिया पर दहशदवादी आंतकवादी हमला हुवा तो वो भारत के खिलाफ जंग युद्ध माना जायेगा. और इसका हम करारी जबाब देंगे. कल गेट वे ऑफ़ इंडिया पर शबाना आझमी, महेश भट्ट और मानवतावादी संस्था की तरफ से मूक शांति फेरी हाथ में मोमबत्ती लेकर निकली जाएगी और हमारी ताकद दुश्मन को दिखा देंगे. मुंबई जीती. आंतकवादी हारे ये हमें दुनिया को दिखा देना है.
भ्रष्ट्राचार बेईमानी काला बझार लोकपाल कायदा ईन सबसे जनता का ध्यान दूसरी तरफ लगाना, और अपनी भ्रष्ट्राचारी, बेईमानी की पाठशाला बरक़रार रखना यह भी मकसद इस हादसे के पीछे हो सकता .क्यों की इस देश में कुछ भी हो सकता, मुंबई के लोकप्रतिनिधि आमदार , नगर सेवक नौकरशाही खासदार पंतप्रधान और मंत्री मंडल ने सभी ने इस दुर्घटना की जबाबदारी लेते हुवे अपने अपने पद से इस्तीफे देना चाहीये.
एक दो हमले तो होते ही रहते है ?… हर धमाके को तो नहीं रोका जा सकता ? —– राहुल गाँधी का ये बेवकूफी भरा बयान…….
ये अभी अभी राहुल गाँधी ने उड़ीसा में प्रेस के सामने बोला है ! इन नोसिखऐ मनचले ने ये भी कहा कि काफी दिनों बाद हुए हमले से सिद्ध होता है कि देश का ख़ुफ़िया तंत्र मजबूत पहले से मजबूत हुआ है !….कांग्रेस के उमीद का सितारा यही नहीं रुका आगे बोला धमाके तो सारी दुनिया में हो रहे है …अफगानिस्तान में हो रहे है …. पाकिस्तान में हो रहे है……. अमेरिका में भी ऐसे आंतकवादी दहषदवादी  बोंम्ब हमले होते है. …. इसको नहीं पता कि वो जिस कांग्रेस पार्टी तथा कथित सरदार कहलाता है ,उसके रेल मंत्री लाल बहादुर शास्त्री ने रेल दुर्घटना होते ही त्यागपत्र दे दिया था ?… हमले नहीं रुकते तो गध्ही छोड़ दो ? ये है कांग्रेस कि नयी पीडी कि देश के बारे में सोच ?..जिनको अफगानिस्तान , पाकिस्तान और भारत में फर्क ही नहीं मालूम है ?  इस महानुभाव कि मानसिकता का इससे पता चलता है ? अरे तुम कुछ करने के काबिल नहीं हो तो कम से कम अपनी मुंडी [ जबान ] बंद करके घर में ही दुबके रहो ?... संकट कि इस घडी में जले पे नमक तो न छिडको ?  दिल करता है की इसके मुह पर एक जोर का चाटा मार दू , क्या हिंदुस्तानियों की जान की कोई कीमत नहीं है ??? आपका दिल क्या करता है इस बयान को सुन कर ???
भ्रष्ट्राचार बेईमानी काला बझार लोकपाल कायदा ईन सबसे जनता का ध्यान दूसरी तरफ लगाना और अपनी भ्रष्ट्राचारी, बेईमानी की पाठशाला बरक़रार रखना यह भी मकसद इस हादसे के पीछे हो सकता क्यों की इस देश में कुछ भी हो सकता, मुंबई के लोकप्रतिनिधि आमदार , नगर सेवक नौकरशाही खासदार पंतप्रधान  पुरे मंत्रिमंडल ने इस दुर्घटना की जबाबदारी लेते हुवे अपने अपने पद से इस्तीफे देना चाहीये.  

2 comments:

Anonymous said...

मुंबई येथे काळ झालेल्या भ्याड अतिरेकी हल्याने पुन्हा एकदा आपला देश एक नपुंसक सरकार चालवत आहे हे सिद्ध करून दाखविले. " कॉंगेस ला करा वोट आणि आपल्याच गां **************त बोट " तरी देखील आपण गाढ झोपेतच आहोत हि गोष्ट आपल्यासाठी किती लाज्ज्यास्पद आहे.
Yogesh Ghorpade 14 July 10:57
मुंबई येथे काळ झालेल्या भ्याड अतिरेकी हल्याने पुन्हा एकदा आपला देश एक नपुंसक सरकार चालवत आहे हे सिद्ध करून दाखविले.
" कॉंगेस ला करा वोट आणि आपल्याच गां **************त बोट "
तरी देखील आपण गाढ झोपेतच आहोत हि गोष्ट आपल्यासाठी किती लाज्ज्यास्पद आहे.

Anonymous said...

aruna erande to me

show details 1:55 AM (8 hours ago)

नमस्कार
तुम्ही मराठी पण छान लिहिता. हा लेख उत्तम झाला आहे. आवडला पण आणि पटला पण.