Translate

Thursday, December 22, 2011

पिताजी, पहले आप बताइए, आप को ये अनोखा जवाब कहाँ से सूझा ?”

दैनिकभास्कर डॉट कॉम के हास्य सेक्शन के जोक्स को पाठकों ने हाथों हाथ लिया। साथ ही इन जोक्स को पाठकों ने खूब शेयर भी किया। साल 2011 में दैनिकभास्कर के सबसे चर्चित और पढ़े गए 10 जोक्स ये रहे-


1. सुहागरात में पत्नी का खुलासासुहागरात को पति :पत्नी से मैं शादी से पहले 10 औरतों के साथ सो चुका हूं। पत्नी replied "मुझे पता था जब कुंडली मिली है तो आदतें भी ज़रूर मिलेंगी "


2. दुल्हन को घूंघट में क्यूँ रखा जाता है ?दुल्हन को घूंघट में क्यूँ रखा जाता है ? सोचो … सोचो … सोचो … … सोचो … नहीं पता … ? ताकि किसी के मुंह से ये न निकल जाये …. अरे…. ये तो मेरी वाली है … !!!


3. सुहागरात को दूल्हे ने दुल्हन से पूछा:सुहागरात को दूल्हे ने दुल्हन से पूछा: आखिर तुम खिड़की से बाहर इस तरह कब तक झांकती रहोगी? दुल्हन- मेरी मां ने मुझे बताया था कि सुहागरात मेरी जिंदगी की सबसे खूबसूरत रात होगी इसलिए मैं इस रात को इसके आखिरी पल तक निहारना चाहती हूं।


4. पति : मुझे शर्म आती है।पत्नी: अरे आप अली भाई की बीवी के जनाजे में नहीं गए? पति: मुझे शर्म आती है। पत्नी: अजीब आदमी हो, इसमें किस बात की शर्म। पति: अब किस मुंह से जाऊं? पहले भी अली भाई की दो बीवियों के जनाजे में जा चुका हूं। पर उन्हें एक बार भी अपने यहां बुलाने का मौका नहीं आया।


5. एक सुंदर लड़की ने एक अमीर बूढ़े आदमी से शादी कर लीएक सुंदर लड़की ने एक अमीर बूढ़े आदमी से शादी कर ली। उस लड़की की पड़ोसन ने उससे पूछा- आपने इनमें क्या देखा? लड़की बोली- एक तो इनकी इंकम और दूसरे इनके दिन-कम।


6. संता ने एक बेहद खूबसूरत और सेक्सी महिला को देखासंता ने एक बेहद खूबसूरत और सेक्सी महिला को देखकर क्या सोचा होगा ? ….. … … सोचो ….. ? … सोचो …. ? … … यही कि … काश ! ये मेरी माँ होती तो मैं भी इतना ही सुन्दर होता … !!!


7. पापा-पापा, कॉल-गर्ल किसे कहते हैं ?आठ साल के एक बालक ने एक दिन अपने पिता से पूछा—”पापा-पापा, कॉल-गर्ल किसे कहते हैं ?
सवाल सुनकर पिताजी चकरा गये हडबड़ा कर बोले–”बेटा वो……..वो ऐसा है, टेलीफ़ोन के जो कॉल सेंटर होते हैं ना, उन पर काम करने वाली लड़कियों को कॉल-गर्ल कहते हैं. लेकिन ये तो बताओ तुम्हे ये अनोखा सवाल कहाँ से सूझा ?” पुत्र ने पलट कर कहा –”पिताजी, पहले आप बताइए, आप को ये अनोखा जवाब कहाँ से सूझा ?”

8. संता की सुहागरातसुहागरात को संता confuse हो गया कि बीवी से क्या बात करे. आखिरकार बहुत सोचने-समझने के बाद बोला – “आपके घरवालों को मालूम है कि आप यहाँ मेरे साथ हो ?”

9. संता और बंता जंगल में घूम रहे थेसंता और बंता जंगल में घूम रहे थे। अचानक सामने शेर आ गया। बंता ने शेर की आंखों में मिट्टी फेंकी,और दौड़ने लगा और संता को भी दौड़ने को कहा। संता: मैं क्यों दौडूं,मिट्टी तो तुमने फेंकी है।

10. बीवी की तरह सेक्स करोगी?काल गर्ल ने बस स्टैंड पर खड़े संता जी से पूछा: चलता है क्या,सेक्स करेंगे। संता: जरूर,पर अगर मेरी बीवी की तरह करोगी तो? गर्ल: हां करूंगी लेकिन वो कैसे करती है? संता: मुफ्त में।


No comments: