Translate

Friday, September 14, 2012

..मेरा नाम नेता है .......

मै भ्रष्ट्राचार करता हूँ , मै चोरी करता हूँ, मै कालाबाजार करता हूँ, मै रिश्वतखोर हूँ, ऊपर से मै निधर्मी हूँ...मगर अंदर से कट्टर धार्मिक जातिवादी हूँ , मुह में राम बगल में छुरी ऐसी मेरी अनीती है , में हाय कमांड का चमचा हूँ, मै स्वतंत्रा वादी नहीं हूँ , मुझपर बेईमानी का जूनून हमेशा सवार रहता है, हर कार्य में रिश्वत लेना मेरा धर्म है, कॉमन वेल्थ , दूरसंचार कोयले के धंदे में मेरे हाथ ही नहीं चारित्र्य भी काला हुवा. मै आचार विचार साहित्य कला के स्वतंत्रा के खिलाफ हूँ, गल्ली में शोर दिल्ही में मुजरा ये मेरा जीना है, चुनाव के वक्त मतदाता के पैर पड़ता हूँ, चुन के आते ही उन्हें लात मारता हूँ और भ्रष्ट्र उद्योगपति बेपारी से हाथ मिलकर देश को लुटता हूँ, मै सोशल नेटवर्क साईट के सक्त खिलाफ हूँ, मै भारतीय नहीं इंडियन हूँ, मै जनता विरोधी हूँ, आयाराम-गयाराम पक्ष ये दोनों में विश्वास रखता हूँ मेरा कोई पक्ष नहीं , मै पानी,भूखंड, रेत , तेल, शराब और शबाब जिस्म-फरोशी माफिया हूँ , मै औरते इन्सान का कबूतरबाज हूँ, देश के कानून तोड़ना ये मेरा पसंदीदा शौक है, शराब-शबाब-पैसा खर्च करके , जाती-धर्म के सहारे भ्रष्ट्र रस्ते से मै लोकशाही चुनाव जीतता हूँ , मै इस देश का पक्का बेईमान राजकारणी नेता हूँ , संसद में पोर्न फिल्मे देखता हूँ, इतना सब कुछ करने बाद में इस देश का महान नेता हूँ, शासनकर्ता हूँ, लोकशाही में का महाराजा हूँ , देशभक्त हूँ . मेरा कोई कुछ बिगाड़ नहीं सकता बल्कि मुझे भारत भूषण पद्मभूषण भारतरत्न से गौरांकीत कीया जाता है.....मेरे आदर्श चारित्र्य के पाठ बच्चों को पढाये जाते है...मेरा नाम नेता है .......

No comments: